मीडियम प्रोजेक्ट के पास पैर फिसलने से माँ बेटी की मौत, पिता को बचाया; दरियापुर में दुर्भाग्यपूर्ण घटना

 अमरावती के दरियापुर (अमरावती दरियापुर) तालुका में ढुंग्शी बैराज मध्यम परियोजना में माँ बेटी का दुखद अंत हो गया है। हालांकि पिता को बचा लिया गया है। मृतकों की पहचान प्रिया गौरव तायडे (28) और बेटी आराध्या (2 वर्ष) के रूप में हुई है, जबकि गौरव सुरेश तायड़े (32) को कुछही देर में बचा लिया गया।

अकोला जिले के मुर्तिजापुर तालुका के पारद के निवासी गौरव तायडे अपनी चाची के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपनी पत्नी प्रिया और बेटी आराध्या को दोपहिया वाहन पर दरियापुर तालुका के धामोदी गांव ले गए थे।

वह अंतिम संस्कार कर छह फरवरी को दोपहिया वाहन से गांव लौट रहा था। इस बीच, पुंग्शी बैराज मीडियम प्रोजेक्ट के पास का गेट बंद होने के कारण गौरव चाभी मांगने के लिए चौकीदार संजय भाऊराव गवई के पास गया। उस समय चिमुकली आराध्या बांध के पास फाटक के किनारे गई।

इसी दौरान आराध्या का पैर फिसला और वो पानी में गिर गई, उसे बचाने के लिए उसकी मां दौड़ी। वह भी फिसल कर पानी में गिर गई। इसी बीच चाबी लेने गए पिता ने आवाज सुनी और पत्नी व बेटी को बचाने दौड़ पड़े।

उसके बाद गार्डों ने शोर मचाया और नागरिकों को बुलाया, तब्ब कुछ युवकोंने आकर रस्सी से तीनो की जान बचाने की कोशिश की गौरव को बचा लिया गया पर उस की पत्नी और बेटी की पानी में डूब गए

प्रिया के पिता विट्ठल फुंडकर ने प्रिया तायडे और उनकी बेटी आराध्या की मौत पर संदेह जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.