शादी के दिन ही दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने दूल्हे को भेज दी दुल्हन की प्राइवेट फोटोज

शादी वाला दिन था. दुल्हन के घर में बारात के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं. लेकिन ऐन मौकों पर लड़के वालों ने शादी से इनकार कर दिया. क्योंकि दुल्हन के साथ रिलेशनशिप में रहे शख्स ने उसकी निजी तस्वीरें दूल्हे को भेज दी थीं.

मामला यूपी के देवरिया जिले का है. यहां के एक गांव में 25 मई को बारात पहुंचनी थी. 23 मई को तिलक का कार्यक्रम हो चुका था. शादी के सभी कार्यक्रम ठीक तरीके से चल रहे थे. आज तक से जुड़े राम प्रताप सिंह के मुताबिक, शादी तय होने से पहले दुल्हन गांव के एक लड़के साथ रिलेशनशिप में थी. वो लड़का दूल्हे को बार-बार फोन करके शादी के लिए मना करने का दबाव बना रहा था. दूल्हे को उस लड़के की धमकियों का कोई असर नहीं हुआ.

25 मई को यानी शादी वाले दिन उस लड़के ने दूल्हे को वीडियो कॉल करके दूसरे मोबाइल पर दुल्हन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें दिखाई जिससे की दूल्हा भड़क गया और बारात ले जाने से मना कर दिया.

जब मामले की जानकारी लड़की के घरवालों को हुई तो वो दूल्हे के घर उसे मनाने के लिए पहुंच गए लेकिन दूल्हा माना नहीं. मामला थाने तक पहुंचा दोनों पक्षों को बैठकर पंचायत बैठी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया और शादी फिलहाल के लिए रोक दी गई. दूल्हे ने शादी पर फैसला करने के लिए 15 दिन का वक्त मांगा है. पुलिस के मुताबिक उन्हें इस मामले में तहरीर मिल गई है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

Published
Categorized as Crime