३ युवको ने काला जादू करने के शक में एक व्यक्ति को नदी में फेका, मामला दर्ज

नागपुर में काला जादू के शक में एक व्यक्ति को नदी की धारा में फेंक दिए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

ब्लैक मैजिक के शक में जिस व्यक्ति को नदी में फेंका गया था, उसका कोई पता नहीं चल सका है.

जानकारी के मुताबिक घटना नागपुर जिले के यशोधरा नगर थाना क्षेत्र की है.मिली जानकारी के अनुसार नागपुर जिले के यशोधरा नगर थाना क्षेत्र के नागसेनवन इलाके में तीन लोगों ने ब्लैक मैजिक करने के शक में एक व्यक्ति को परसेनी ले जाकर वहां एक नदी में फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

यशोधरा नगर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि ब्लैक मैजिक के शक में जिस व्यक्ति को नदी में फेंका गया, उसका नाम नितिन धमगये बताया जा रहा है. नितिन धमगये 36 साल का था.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक नितिन की तलाश की जा रही है. अधिकारी ने ये भी कहा है कि नितिन धमगये का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. इस मामले में तीन लोगों को पकड़ा गया है.पुलिस अधिकारी के मुताबिक 36 साल के मंगेश मोतीलाल झलके, 28 साल के सूरज भाऊराव जादे और 30 साल के अंकित प्रकाश श्वेते को इस मामले में पकड़ा गया है. इन तीनों को शक था कि धमगये उनको लेकर ब्लैक मैजिक कर रहा है जिससे उनकी जान को खतरा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ब्लैक मैजिक के शक में तीनों ने नितिन धमगये का अपहरण कर लिया.

पुलिस के मुताबिक मंगेश मोतीलाल झलके, सूरज भाऊराव जादे और अंकित श्वेते ने नितिन धमगये का अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट की. आरोप है कि तीनों ने नितिन धमगये के साथ मारपीट करने के बाद उसे परसोनी की एक नदी में फेंक दिया.

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. नितिन धमगये की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.