Lock Up ट्रॉफ़ी जितने के बाद कुछ ऐसा हुवा डोंगरी में मुनवर फारुकी का स्वागत, वीडियो आई सामने

मुनव्वर फारुकी ने कंगना राणावत अभिनेत्री द्वारा होस्ट किया गया रिऐलिटी शो ‘लॉक अप’ का पहला सीजन जीत लिया है। मुनव्वर ने भी अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी। इस बीच मुनव्वर का डोंगरी पहुंचने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में उनके प्रशंसकों की खुशी को देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है, डोंगरी में लॉक अप शो जीतनेवाले मुनव्वर का स्वागत किस तरह से किया जा रहा है। मुनव्वर फारूकी की गाड़ी के साथ प्रशंसकों का पूरा काफिला चल रहा है। लोग चिल्ला कर खुशी का इजहार करते दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CdTDVtFKkCc/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

इस दौरान प्रशंसकों की मांग पर मुनव्वर अपनी ट्राफी भी बाहर निकालते हैं और उपर कर सबको दिखाते हैं। ट्रॉफी देख लोग खुशी से चिल्लाने लगते हैं। गौरतलब है मुनव्वर को 20 लाख कैश प्राइज और एक कार इनाम के तौर पर मिली है। इसके अलावा, उन्हें इटली का एक वेकेशन ट्रिप भी शो की तरफ से दिया गया है। बता दे कि पायल रोहतगी लॉक अप की फर्स्ट रनर-अप बनी हैं।

रिऐलिटी शो ‘लॉक अप’ के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ काम करने पर कहा कि कई लोगों ने उनसे इस बारे में सवाल किया था। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोकतांत्रिक देश में रहने की यही खूबसूरती होती है आप अलग-अलग विचारधाराओं से होकर भी…साथ काम कर सकते हैं।” वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी को खतरों के खिलाड़ी में देखा जा सकता है। उन्हें शो के लिए एप्रोच किया गया है। रोहित शेट्टी के इस स्टंट रियलिटी शो में मुनव्वर खतरनाक टास्क और एडवेंचर करते दिखेंगे।