चीन पर होने वाला हैं एलियंस का हमला! आसमान में दिखा खौफनाक नजारा

दुनिया में एलियन की बात की जाती है, लेकिन इनके अस्तित्व का अभी तक कोई सबूत नहीं है। कई बार लोगों ने आसमान में UFO देखने का दावा किया है। कई अमेरिकी अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि अमेरिका ने एलियंस से जुड़ी जानकारी को छिपाया है। अब एक बार फिर एलियंस को देखने का दावा किया गया है। इस बार यह दावा चीन के एक पायलट और उसके सहयोगी ने किया है।

चीन के एयरफोर्स एक्सपर्ट ने दावा किया है कि उसने 24 नवंबर को एलियंस दिखाई दिए थे। एक्सपर्ट का कहना है कि जब वह ताइवान और हाॅग-काॅग के बीच उड़ान भर रहा थे उस दौरान उसने आसमान में एलियंस की सेना (Fleet Of UFO Spotted) को देखा था। पायलट और उसके सहयोगी ने एलियंस की सेना को कैमरे में कैद भी किया है। दोनों ने इसके सबूत के लिए वीडियो बनाया है। कॉकपिट के अंदर से बनाई गए वीडियो में 12 चमकीली चीजें दिखाई दी रही हैं जिन्हें UFO बताया जा रहा है।
पायलट ने जब वीडियो बनाया तो वह कह रह रहा है कि यह ना जाने क्या चीज है। इस रहस्य्मयी स्पेसक्राफ्ट में लाइट्स जलती और बुझती दिखाई दे रही है। पायलट का कहना है कि यह ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई सेना अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही हो।
यूट्यूब पर UFO के इस वीडियो को UFO Sightings Daily नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। लिखा गया है कि हांगकांग, चीन के ऊपर यूएफओ की फ्लीट। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि एलियंस चीन पर हमले की तैयारी में हैं।