बिग बॉस 16 के विजेता MC स्टैन ने सोशल मीडिया पर तोडा शाहरुख खान का रिकॉर्ड

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने अपने नाम कर ली है।बिग बॉस की ट्रॉफी जीतते ही वह अब एक स्टार बन गए है। उनकी पॉपुलरिटी भी काफी बढ़ गई है।

एमसी स्टैन ने लोकप्रियता को देख हर कोई हैरान रह गया है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से एमसी स्टैन कई रिकार्ड्स तोड़ रहे है।

 हाल ही में एमसी स्टैन ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और विराट कोहली का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। 

बिग बॉस 16 का ख़िताब अपने नामा करने के बाद एमसी स्टैन पहली बार इंस्टा लाइव आए थे। इस दौरान उन्होंने इतिहास रच दिया। एमसी स्टैन इंस्टाग्राम पर करीब 10 मिनट के लिए लाइव आते थे।

इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के लिए लाइव गाना भी गाया। एमसी स्टैन को लाइव देख काफी फैंस उनसे जुड़ गए। देखते देखते एमसी स्टैन के लाइव सेशन में इतने लोग जुड़ गए, जितने तो शाहरुख़ और विराट कोहली जैसे सुपरस्टार के साथ भी नहीं जुड़ते हैं।

सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन के लाइव व्यूज सिर्फ 10 मिनट के अंदर 541K हो गए। महज 10 मिनट में इतने ज्यादा व्यूज मिलने के मामले में एमसी स्टैन नंबर 1 के  सेलिब्रिटी बन गए हैं।

 इसके साथ ही एमसी स्टैन के इस रिकॉर्ड के बाद उन्हें विश्व के टॉप 10 लाइव में शामिल किया जा चुका है। बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद एमसी स्टैन पहली बार लाइव आए थे। इस दौरान उन्होंने इतिहास रच दिया। स्टैन के इस इंस्टा लाइव को क्रिस्टीनो रोनाल्डो, ड्रेक, निक्की मिनाज और बीटीएस मेंबर्स Jungkook और Taehyung के भी लाइक्स मिले है।

 अभी तक भारत में किसी भी सेलिब्रिटी के लाइव व्यूज इतने नहीं पहुंच पाए हैं। शाहरुख खान के इंस्टा लाइव पर करीब 255K व्यूज आते हैं। इतना ही नहीं एम सी स्टैन की लोकप्रियता बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट्स से कहीं ज्यादा हैं।