बॉलीवुड कपल कटरीना – विक्की को सोशल मिडिया पर मिली जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है। ये डेथ थ्रेट उन्हें सोशल मीडिया के जरिए दिया गया है। जिसके बाद विक्की कौशल ने इस मामले की शिकायत मुंबई के संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है। अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स का नाम आदित्य राजपूत है। जिसने विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम मैसेज के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दिया है। पुलिस ने आदित्य राजपूत नाम के शख्स के खिलाफ सेक्शन 506(2), 354(D) IPC r/w सेक्शन 67 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाले एक अज्ञात शख्स के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अन्य सितारों को भी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। यह धमकी उन्हें एक लेटर के जरिए दिया गया है। जो उनके पिता सलीम खान को मिला। जिसमें सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने की बात लिखी थी।