Cannes 2022: रेड कारपेट पर दीपिका ने बिखेरा अपना जादू, देखिये सब से खास तस्वीरें

कान्स फिल्म फेस्टिवल का दर्शकों के साथ ही सेलिब्रिटीज़ को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. सभी नामी सितारे फ्रेंच रिवेरा पहुंच चुके हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय की तस्वीरें सामने आईं थीं. वहीं पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल जूरी मेंबर बनकर शामिल हुईं दीपिका पादुकोण का लुक भी देखने लायक है. बीते दिनों दीपिका का पहला लुक वायरल हुआ था. वहीं अब हाल ही दीपिका की नई साड़ी में तस्वीरें सामने आईं हैं. जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी शानदार एंट्री की है. उन्होंने ब्लैक और गोल्डन साड़ी के साथ ही हैवी स्मोकी मेकअप में नजर आ रही हैं. इस साड़ी को सब्यसाची ने डिजाइन किया है.

इसके साथ ही उनके ओवरऑल लुक की बात करें तो दीपिका ने अपने बालों को 90s का लुक दिया है हाई टाई हेयर्स में दिखाई दे रही हैं. उनके लुक को देख हर कोई उन्हें कॉम्पलीमेंट दे रहा है.

आपको बता दें की दीपिका पादुकोण पिछले कई सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल का लगातार हिस्सा बनी हुई हैं. वे कई सालों से अपने आउटफिट्स को लेकर टॉप आउटफिट्स में अपनी जगह बनाई हुई हैं. वहीं इस बार दीपिका जानी मानी मेकअप ब्रॉन्ड लोरियल का प्रमोशन कर रही हैं.