नोरा फतेही और जैकलीन को ED का सम्मन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही को ने 200 करोड़ मामले में समन भेजा है. एक्ट्रेस को दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इस केस में ईडी नोरा का बयान दर्ज करना चाहती है. इसी सिलसिले में गुरुवार को उन्हें समन भेजा गया है.


गौरतलब है कि नोरा दिल्ली में ईडी दफ्तर पहुंच चुकी हैं. यहां उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी. बताया जाता है कि सुकेश ने नोरा को भी अपने जाल में फंसाने के लिए साजिश की थी. वहीं, सुकेश के निशाने पर बॉलीवुड के कई मशहूर फिल्मकार भी थे.


बता दें कि नोरा के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज समन जारी किया गया है. सुकेश पर जैकलीन के साथ भी ठगी का आरोप लगा है. ईडी ने जैकलीन को शुक्रवार को इस सिलसिले में पूछताछ के लिए एमटीएनएल स्थिति अपने ऑफिस में बुलाया है. बता दें कि इस केस में जैकलीन से पहले भी पूछताछ हो चुकी है और अब उन्हें फिर से बुलाया गया है.


पहले जब जैकलीन को समन भेजा गया था तब ईडी को लग रहा था कि वह भी इस केस में शामिल हैं. हालांकि, पूछताछ के बाद पता चला कि जैकलीन खुद ही एक विक्टिम हैं. खबरों के मुताबिक उन्होंने पूछताछ के दौरान सुकेश से जुड़ी कई अहम जानकारियां ईडी को दी थी. सुकेश ने एक्ट्रेस लीना पॉल के जरिए जैकलीन को ठगा था.