दोस्त ने ही किया दोस्त की बेटी के साथ रेप

पांचपावली थाना क्षेत्र में एक नराधम ने अपने ही दोस्त की 6 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना से गुस्साए पिता ने आरोपी की अच्छी धुनाई की. पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने तालिब कमाल खालिद अंसारी (53) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तालिब मजदूरी करता है. पीड़ित बच्ची के पिता भी मजदूरी करते हैं. इसीलिए दोनों की अच्छी दोस्ती थी.

तालिब का पीड़िता के घर पर भी जाना-आना था. शनिवार की रात तालिब पीड़िता के घर पर गया. घूमने के बहाने उसे अपने साथ घर ले गया. वहां उसने बच्ची पर अत्याचार किया. माता-पिता को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. रात 11 बजे के दौरान बच्ची अपने घर लौट गई. रविवार की सुबह मां को उसके बर्ताव में बदलाव दिखाई दिया.

बेटी की पीड़ा देख मां को संदेह हुआ. विश्वास में लेकर पूछताछ करने पर उसने आप बीती सुनाई. तालिब द्वारा अत्याचार किए जाने की जानकारी दी. बेटी की बात सुनकर पिता आग बबूला हो गए. माता-पिता तालिब के घर पहुंचे. गुस्साए पिता ने लाठी से तालिब की जमकर धुनाई की.

घटना की जानकारी मिलते ही पांचपावली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने तालिब के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि तालिब इसके पहले भी रेप के मामले में आरोपी रह चुका है. वर्ष 2015 में भी पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था.