गैंगस्टर शेखू के भाई सरोज खान की हत्या, सांसद के भतीजे से भी मारपीट, लूटी सोने की चैन

घातक हथियारों से लैस अपराधियों ने शंकर नगर चौक के पेट्रोल पंप पर जेल में बंद मकोका आरोपी शेखू के भाई सारोज खान को मौत के घाट उतार दिया. अपराधियों के इस हमले में चंद्रपुर के कांग्रेस सांसद के भतीजे पर भी हमला करके उसे लूट लिया. रात हुई इस वारदात से शहर पुलिस में हड़कंप मच गया. देर रात तक पुलिस जांच में जुटी हुई थी.

गोरेवाड़ा निवासी सारोज खान बुधवार की रात करीब 11 बजे कार से शंकर नगर चौक के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने आया. तभी पीछे से 7 से 8 हमलावर सारोज खान खोजते हुए वहां आए. वे सारोज खान को कार से खींचकर उस पर हथियार से वार करने लगे. साथ ही

शंकरनगर चौक के पेट्रोल पंप पर वारदात उसे पत्थर से कुचलकर फरार हो गए, हमले के दौरान सारोज खान ने खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह विफल साबित हुआ.

कुछ ही दूरी पर सांसद बालू धानोरकर का भतीजा प्रतीक धानोरकर भी पेट्रोल भरा रहा था. अपराधियों ने उस पर भी हमला कर दिया. उसकी बाइक को क्षतिग्रस्त कर उसके गले से सोने की चेन लूट ली. इसके बाद अपराधियों ने पंप पर लगे सीसीटीवी को फोड़ डाला. पेट्रोल पंप में तोड़फोड़ कर अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए.

वारदात का पता चलने पर बजाजनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. सारोज खान को शंकर नगर के वोक्हार्ट हॉस्पिटल पहुंचाया गया. वहां उसने दम तोड़ दिया. घटना का पता चलते ही सारोज के साथी भी हॉस्पिटल पहुंच गए, इससे परिसर में तनाव का माहौल बना हुआ था. गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए आला अधिकारी भारी पुलिस बल वहां तैनात कर दिया गया. संदिग्ध हमलावरों की खोजबीन में पुलिस जुट गई थी.