शादीशुदा महिला को नोकरिका झांसा दे कर किया उसे के साथ दुष्कर्म

दिल्ली के आदर्श नगर में नौकरी दिलाने के नाम पर एक ब्यूटिशियन को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की पहचान करने में जुटी है।

30 वर्षीय पीड़िता सपरिवार शास्त्री नगर में रहती है। वह शादीशुदा है और घर में ही ब्यूटिशियन का काम करती है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि करीब एक महीना पहले उसे एक पैम्पलेट मिला था। जिसमें महिलाओं के लिए पार्ट टाइम नौकरी देने की बात लिखी थी। उसमें दिए नंबर पर संपर्क करने पर कुंवर नाम के व्यक्ति ने उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिया और उसे मिलने के लिए आजादपुर बुलाया।

बुधवार को पीड़िता उससे मिलने के लिए आजादपुर पहुंची। महिला का आरोप है कि आरोपी उसे आदर्श नगर के एक होटल में नौकरी से जुड़ी बात करने के लिए ले गया। उसके बाद आरोपी कमरे को बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। होटल से निकलने के बाद पीड़िता आदर्श नगर थाने पहुंची और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस होटल मालिक व अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

Published
Categorized as Crime