कामठी भाजपा द्वारा डीसीपी से सीसीटीवी कैमरे चालू करवाने की मांग।

सौमित्र नंदी नागपुर /कामठी : कामठी शहर भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) का एक शिष्टमंडल ने झोन्ं क्र 5 के पुलिस उपायुक्त (डी सी पी) नीलोत्पल को ज्ञापन देकर शहर के बन्द पडे सिसिटीवी कैमरों को चालू करवाने की मांग की है।

शहर अध्यक्ष संजय कनोजिया एवं कार्यध्यक्ष राजेश उर्फ लाला खंडेलवाल के नेतृत्व मे शिष्टमंडल ने कहा की शहर में अमन कानून कायम रखने हेतु सुरक्षा के लिए पुलिस विभाग की उतवीज पर नगर परिषद द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। इनकी संभालने की जिम्मेवारी प्रशासन, नगर नगर परिषद व पुलिस की है। लेकिन इनमें से अधिकतर कैमरे चालू हालत में नहीं है। हालांकि समय समय पर पुलिस व सिविल प्रशासन की ओर से इनकी संभाल की जाती है। लेकिन फिर भी यह सही काम नहीं कर रहे हैं और कई बन्द पडे है ।

शिष्टमंडल को डीसीपी नीलोत्पल ने आश्वासन देते कहा कि उक्त विषय पर विचार करते हुए सम्बन्धित विभाग से चर्चा कर शिकायत का निराकरण करवाया जायेगा ।

इस अवसर पर डॉ महेश महाजन , मंगेश यादव , सुनील खानवानी , अजय पाचोली , राजेश देशमुख , विजय कोन्डूलवार , रामसिंग यादव , धीरज यादव , पंकज वर्मा आदि विशेष रुप से उपस्थित थे ।