कर्नाटक के नेता रमेश कुमार ने की आपत्तिजनक टिपणी, कहाँ ‘रेप को रोकना अगर नामुमकिन हो तो इसका आनंद लो’,

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश कुमार एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने कर्नाटक विधानसभा में रेप पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. विधानसभा में अध्यक्ष को संबोधित करते हुए रमेश कुमार ने कहा कि अगर रेप को रोकना नामुमकिन हो, तो लेट जाओ और इसका आनंद लो. गौर करने वाली बात यह है कि कांग्रेस नेता के इस बयान पर किसी ने आपत्ति दर्ज नहीं की बल्कि उनके बयान पर तालिया बजा ने लगे.

बता दें कि कर्नाटक में अभी विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है. आज गुरुवार को सदन की कार्रवाई के दौरान किसानों के मुद्दों पर चर्चा हो रही थी. किसानों के मुद्दे पर विधायक विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी से समय मांग रहे थे. विधायकों की मांग पर अध्यक्ष ने कहा कि समय की कमी है. सभी को समय देते रहे, तो यह सत्र कैसे चलेगा. उन्होंने कांग्रेस नेता रमेश कुमार की ओर देखते हुए विधायकों से कहा कि आप जो भी फैसला करेंगे मैं मानूंगा. जैसा चल रहा है चलने दें और स्थिति का आनंद लें. मैं व्यवस्था को नियंत्रित नहीं कर सकता.
मेरी चिंतासदन के कामकाज को लेकर है. इसे भी पूरा करना जरूरी है.

अध्यक्ष की बात खत्म होने पर कांग्रेस नेता रमेश कुमार अपनी जगह पर खड़े होकर में जवाब में बोले कि एक कहावत है.. जब रेप को रोकना नामुमकिन हो, तो लेट जाओ और इसका आनंद लो. अध्यक्ष और सदन के सदस्यों ने रमेश कुमार के बयान पर आपत्ति जताने के बजाय हंसने लगे