कामठी में हुआ निर्भया की तरह शर्मनाक करने वाला गैंग रेप।

नागपुर: महिलाओं के खिलाफ यौन अतिवाद की भयावह गाथा जारी है क्योंकि एक और भयावह घटना ने नागपुर को हिलाकर रख दिया है! एक नाबालिग लड़की को मंगलवार को न्यू काम्पटी पुलिस स्टेशन के तहत रानाला-भीलगाँव मार्ग पर लकी फार्महाउस के पास एक पीड़ित व्यक्ति और उसके दोस्त ने एक अलग स्थान पर कथित रूप से पीट-पीट कर, लूटपाट और गैंगरेप किया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी कथित रूप से नाबालिग हैं।

दिल्ली के निर्भया बलात्कार मामले की याद ताजा करते हुए, लड़की को कथित तौर पर गैंगरेप के लिए प्रताड़ित किया गया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लड़की 11 वीं कक्षा की दोनों छात्राओं के कलामना इलाके में रहने वाले नाबालिग लड़के की तरह थी। लड़का मंगलवार को एक पाठ्यपुस्तक लाने के लिए लड़की के घर गया था। इस बीच, वे किसी काम के लिए बाहर गए और रानला-भीलगाँव मार्ग पर उक्त स्थान पर समय बिताया।

 शाम 7.30 से 8 बजे के बीच तीनों आरोपी आसपास आए और बेल्ट से लड़के और लड़की दोनों की पिटाई शुरू कर दी। उनका पैसा और मोबाइल फोन छीन लिया। उनमें से एक ने फिर लड़की के प्रति यौन संबंध बनाए और फिर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में अन्य दो लड़कों ने भी उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़ित का दोस्त लगातार उन्हें छोड़ने की गुहार लगा रहा था, लेकिन आरोपियों ने हिलने से मना कर दिया। जब लड़के ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्हें बेल्ट से पीटा गया। उन्होंने लड़की को भी पीटा और मौके से फरार हो गए।

पीड़ित सबसे पहले कलमना पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां से उन्हें न्यू काम्पटी पुलिस स्टेशन भेजा गया|

पुलिस हरकत में आई और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। पुलिस को इलाके के तीन आरोपियों के बारे में पता चला और उन्होंने जल्द ही उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर, तीनों ने अपराध करना स्वीकार किया। उनके प्रवेश के बाद, तीनों को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी क्षेत्रों में डकैतियों की श्रृंखला में शामिल हैं। अक्सर जोड़े और यात्रियों को अलग-थलग जगह पर लूटते हैं।

पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर गैंगरेप, लूट और कई अन्य धाराओं का मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारियों ने मामले की कड़ाई से जांच करने और उत्तरजीवी और उसके दोस्त को चिकित्सा सहायता प्रदान करने का आदेश दिया है। सूत्रों ने बताया कि बुधवार दोपहर पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंची है।

Published
Categorized as Crime