सलमान खान को मिल रही जान से मारने की धमकी

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है. सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिला है, जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है. इस संबंध में मुंबई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस ने अपने बयान में बताया कि, “सलमान खान के पिता सलीम खान के सिक्योरिटी स्टाफ को बेंच पर यह पत्र मिला. सलीम खान उसी रास्ते हर रोज अपने सिक्योरिटी स्टाफ के साथ सुबह की सैर करने जाते हैं. हालांकि उस स्थान पर वे बहुत कम बार ही आराम करने के लिए रुकते हैं. वहीं बेंच पर यह पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है. सिक्योरिटी स्टाफ ने यह चिट्ठी सलीम खान को दी”.

इस पत्र के मिलने के बाद इसकी शिकायत पुलिस में की गई. इस पत्र में सलमान खान और सलीम खान को गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी गई है. इसमें लिखा है, “सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दूंगा. बहुत जल्द तुम्हारा हाल भी वैसा होगा” ऐसे में अब बांद्रा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम मीडिया में तेजी से आया था. काला हिरण मामले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

हालांकि इस बारे में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, “अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा, फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है”. लॉरेंस का कहना है कि सलमान खान ने हिरण का शिकार करके ठीक नहीं किया था. बिश्नोई समाज में हिरण को बहुत ही पवित्र मानते हैं, इसलिए जब काला हिरण मामले में सलमान का नाम सामने आया था तो गैंगस्टर ने उन्हें मारने की धमकी दी थी.