सहेली के घर जा रही हु कह कर, प्रेमी के साथ 8 दिन रही महिला, हुई गर्भवती

एक युवा महिला ने अपने पति से कहा कि वह उसकी सहेली के घर जा रही है और आठ दिन वह अपने प्रेमी के साथ रही और उसके प्रेमी ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो टेप बना लिए और सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी।

जरीपटका पुलिस ने महिला के प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. आरोपी का नाम सूरज धनवटे (बाकी वाकोड़ी) है।

सूरज धनवटे और पीड़ित 30 वर्षीय महिला के बीच पिछले 4 साल से अफेयर चल रहा था। दोनों ने शादी करने का फैसला किया। उस दौरान दोनों ने सहमति से यौन संबंध बनाए थे। हालांकि, शादी नहीं हो सकी क्योंकि सूरज के परिवार ने शादी का विरोध किया था।

इसी बीच प्रेमिका ने खापा के एक युवक से शादी कर ली। शादी के बाद भी उसका और सूरज का प्रेम प्रसंग चलता रहा। पति के घर पर नहीं होने पर दोनों का मिलना जारी रहा।

मायके आने के बाद वह अपने प्रेमी के घर रहने वाली थी। 13 मई को सूरज ने उसे नागपुर में बुलाया और उसे मिलने के लिए आमंत्रित किया। उसने अपने पति से कहा कि वह एक सहेली केे घर जा रही है और बस से नागपुर पहुंची।

सूरज बस स्टैंड पर बाइक लेकर खड़ा था। वह उसे गौतमनगर में एक दोस्त के कमरे में ले गया और उसके साथ 8 दिनों तक शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान उसकी अश्लील फोटो और टेप ले लिया। उसने धमकी  दी कि अगर किसे कुछ बताया तो टेप प्रसारित कर दूंगा।

इसी बीच प्रेमी के लिए पति से झूठ बोलकर घर से निकली महिला 20 मई को अपने भाई के घर गई थी. इसके बाद वह अपने पति के घर चली गई। 21 जुलाई को उसे पता चला कि वह गर्भवती है। जिससे वह चौंक गई। उसने अपने पति को बताया कि वह गर्भवती है और प्रेमी के साथ 8 दिन रहने के बाद कबूल की

पति और उसके भाई ने उसे बुरी तरह पीटा। पिटाई से उसकी हालत बिगड़ने पर उसे मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में युवती ने खापा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मामले को आगे की जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया है।