नागपुर में अब कुछ नया है…. 17 फरवरी तक इंतजार करना होगा कि क्या नया ह।

नागपुर: कुछ नया इस शब्द की धूम अब पूरे साल चलेगी। क्योंकि, मेयर संदीप जोशी, जो कुछ नया खोज रहे हैं, की अवधारणा फिर से जन्म ली है। कुछ नया, कुछ अच्छा एक अवधारणा है जो युवाओं और नागरिकों के लिए उत्सुकता का विषय होने जा रहा है… .. हमें यह जानने के लिए सोमवार 17 फरवरी तक इंतजार करना होगा कि क्या नया है…।

अंबाझरी के पास विवेकानंद स्मारक का जीर्णोद्धार किया जा रहा है। शहर के कुछ युवा इसके लिए एक साथ आए हैं। मेयर संदीप जोशी, इस युवा की मदद से, 17 फरवरी को शाम 7.30 बजे विवेकानंद मेमोरियल में एक नई घोषणा करेंगे। क्या घोषणा होगी यह अभी सोचने का विषय है।

इन सभी अभियानों से अलग और अफलातून पहल करते हुए अब मेयर संदीप जोशी आने वाले हैं। इस बीच, शहर के नागरिकों को विवेकानंद स्मारक पर जाना चाहिए, आप बता सकते हैं कि आप क्या सोचते हैं, इसके पीछे क्या हो सकता है, वहां के मेयर की अवधारणा क्या हो सकती है। क्योंकि इस कार्यक्रम में नागरिकों की भागीदारी भी उतनी ही महत्वपूर्ण है। यदि आपने विवेकानंद स्मारक का दौरा किया है और कुछ नया खोज रहे हैं, तो तुरंत अपना फोन उठाएं, ‘Hello Mahapaur’ ऐप डाउनलोड करें।

यदि आप ऐप पर व्हाट्सएप बटन पर क्लिक करते हैं, तो आप सीधे मेयर के व्हाट्सएप नंबर से जुड़ जाते हैं। आप मेयर को शिकायतें भेज सकते हैं, लेकिन अब आप महापौर की अवधारणा के बारे में व्हाट्स एप पर मेयर को सूचित कर सकते हैं। फिर अपना स्मार्ट फोन उठाएं … हेलो माहापूर ऐप डाउनलोड करें.

मेयर संदीप जोशी ने युवाओं और नागरिकों से अपील की है कि 17 फरवरी को रात 8 बजे विवेकानंद स्मारक में उपस्थित हों ताकि यह पता चल सके कि हमने जो कॉन्सेप्ट भेजा है वह कुछ नया है।