उदय सामंत की कार पर, देर रात किया गया हमला

महाराष्ट्र से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के पूर्व मंत्री उदय सामंत की कार पर बीते मंगलवार देर शाम भीड़ ने हमला कर दिया था। उनकी कार पर किया गया यह हमला उस समय हुआ जब वह पुणे के काटराज इलाके से गुजर रहे थे। हमले के बाद उदय सामंत ने स्वयं कोथरूड पुलिस थाने में इस हमले के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी।

घटना पर सामंत ने कहा कि- “कटरा में ट्रैफिक सिग्नल के पास मैं रुका था। मैंने पाया कि दो से तीन वाहनों से मेरा पीछा हो रहा था। तभी गाड़ियों से उतरकर लोग आए और मुझ पर हमला कर दिया।”

मामले पर CM शिंदे गुट के विधायक ने कहा कि, उन्हें फिलहाल नहीं पता कि हमला करने वाले कौन थे लेकिन पुलिस को यह पता करने की जरूरत है कि डंडे और पत्थरों के साथ ये आनेवाले और उन पर हमला करने वाले लोग कौन थे। विधायक ने कहा कि, उन्होंने इस घटना की जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को दी है।

इस घटना पर राज्य के CM शिंदे ने कहा है कि, हमलावरों के खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। उद्धव सरकार में मंत्री रहे सामंत शिवसेना के बागी 40 विधायकों में भी शामिल हैं।

उधर मामले पर सामंत के सहयोगी ने बताया कि, जिस गाड़ी में विधायक बैठे थे,हमले में उसकी खिड़की क्षतिग्रस्त हुई है।भीड़ द्वारा सामंत की गाड़ी को घेरने की कोशिश करने और नारे लगाने का एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।