व्यापारी से कहते थे कार पंचर हुई और फिर……. करते थे चोरी

कार चालकों को चकमा देकर उनके वाहन से कैश और मौल्यवान वस्तु चोरी करने वाली गैंग शहर में सक्रिय है. इसके पहले भी वारदातें हो चुकी है.

नागपुर में दिनदहाड़े इसी तरह की वारदात हुई. एक व्यवसायी को टायर पंक्चर होने की जानकारी दी गई और इसी दौरान सीट पर रखा बैग चोरी कर ली गई. बैग में 55,000 रुपये नकद रखे थे. पुलिस ने नंदनवन कॉलोनी निवासी विपुल जसवंत कोठारी (59) की शिकायत पर मामला दर्ज किया.
विपुल हिंगना एमआईडीसी में फैक्टरी चलाते हैं. शनिवार की दोपहर 12 बजे के दौरान अपनी कार क्र. एम.एच.31-डी.के.1136 पर फैक्टरी जा रहे थे. मॉरिस कालेज चौक से आगे बढ़ते ही गुलशन प्लाजा होटल के सामने एक बाइक सवार ने उन्हें गाड़ी का टायर पंक्चर होने की जानकारी दी. विपुल ने गाड़ी रोक दी. उतरकर जांच करने पर एक टायर पंक्चर दिखाई दिया. वे पंक्चर दुरुस्त करने वाले की तलाश कर ही रहे थे कि अज्ञात आरोपी ने बगल की सीट में रखा बैग चोरी कर ली और फरार हो गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.
खबर मिलते ही सीताबर्डी थाने के पीएसआई रसुल शेख अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि वाहन चलाते समय ऐसे किसी भी व्यक्ति की बातों में न आए. विशेष तौर पर जब गाड़ी में कोई मौल्यवान वस्तु रखी हो. उल्लेखनीय है कि इसके पहले अमरावती रोड के कैंपस चौक पर भी इसी तरह शराब व्यवसायी की गाड़ी से बैग उड़ाया गया था.

Published
Categorized as Nagpur