नागपुर: ठेला हटाने को कहा तो सब्जी विक्रेता ने अधिकारी किया अधिकारी पर हमला।

महाराष्ट्र के नागपुर के सावनेर में कोरोना वायरस का असर लगातार बढ़ता ही जा रहा है अभी हाल ही में महावितरण यानी एमएसईबी के एक कर्मचारी की भी पॉजिटिव रिपोर्ट आई है, जिसके बाद प्रशासन और भी ज्यादा चौकन्ना हो गया है। ऐसे में सावनेर की मुख्य सड़क पर लगे भाजी के ठेले पर नजर पड़ी और अधिकारी ने ठेला हटाने के लिए कहा तो सब्जी विक्रेता ने अधिकारी पर हमला कर दिया।

कोरोनॉ को प्रसार को रोकने के लिए सरकार और स्थानीय प्रशासन हर संभव प्रयत्न कर रहे हैं लेकिन अब लोग प्रशासन का सहयोग करने की बजाय उनपर हमलावर हो रहे है। यह ताजा वाकया नागपुर जिले का है, जहां से खुद राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख आते हैं लेकिन यहां लोगों के अंदर कानून का कोई खौफ नहीं है। जब इलाके के मुख्य अधिकारी रविन्द्र भलावी ने मुख्य सड़क पर गांधी चौक के पास लगे सब्जी के ठेले को हटाने के लिए कहा और न हटाने पर उसपर कार्यवाही की तो सब्जी वाले ने अधिकारी पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद काफी देर तक इलाके में तनाव की स्थिति बनी रही।

कोरोना काल में अगर इस तरह से सरकारी अधिकारियों और मुलाजिमों पर हमले से चिंता बढ़ गई हैं। अगर लोग ऐसे ही हमलावर होते रहेंगे तो कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में हम पीछे राह जाएंगे और कोरोना यूं ही आम जनता को आसानी से अपना शिकार बनाता रहेगा।