11 साल की बच्ची से उसी के पडोसी और 8 लोगों द्वारा बार बार दुष्कर्म

नागपुर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है कि एक ही महीने में 11 साल की बच्ची के साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

नागपुर शहर से 60 किलोमीटर दूर एक गांव में 19 जून से 15 जुलाई के बीच बच्ची के साथ बार-बार बलात्कार किया गया. इस मामले में- रोशन करगांवकर (29) और उनके दोस्त/परिचित- गजानन मुर्स्कर (40), प्रेमदास (38), राकेश महाकालकर (24), गोविंदा नाटे (22), सौरभ उर्फ ​​करण रिठे (22), नितेश (30) आरोपी प्रद्युम्न करुतकर (22) और निखिल उर्फ ​​पिंकू नरूले (24) को हिरासत में लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता के माता-पिता मजदूर हैं और नाबालिग बच्ची के बगल में रोशन करगांवकर रहता है. 19 जून को करगांवकर लड़की के घर गया, जहां उसने उसे अपने साथ अपने घर आने के लिए कहा। तदनुसार वह उसके साथ उसके घर चली गई। वहां उसने और उसके दोस्त मुर्स्कर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने उसे कुछ पैसे दिए और धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को न बताए।

कुछ दिनों बाद करगांवकर के घर तीन और लोगो ने इस नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। 15 जुलाई को मुर्स्कर, गठीबंधे और उनके दो दोस्तों ने लड़की को धमकाया। उसी दौरान किसी और ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस को इन घटनाओं के बारे में कुछ दिनो बाद पता चला। इसके बाद उन्होंने पीड़िता से इस बारे में पूछताछ की। इस दौरान उसने पुलिस और अपने माता-पिता को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (डी) (सामूहिक बलात्कार), 376 (2) (एन) (एक महिला का बार-बार बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया। और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।