येरखेड़ा के भूषण नगर में सड़क के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

सरपंच ने करवाया अतिक्रमण का सफाया


कामठी. अतिक्रमण की समस्या केवल शहर में ही नहीं अपितू यह शहर से सटे ग्रामीण इलाकों में भी व्यापक पैमाने पर फैली हुई है. यहां भी अतिक्रमणकारियों ने आवागमन के रास्तों पर अतिक्रमण फैलाया हुआ है. जो अन्यों के लिए मुसीबत बना हुआ है. शहर से सटी तहसील की सबसे बड़ी ग्राम मानी जाने वाले येरखेड़ा के भूषण नगर में सड़क पर किए गए अतिक्रमण से स्थानीय नागरिक परेशान थे. जिसकी वजह से लोगों को परेशानी हो रही थी. इस संबंध में कई बार ग्राम पंचायत प्रशासन से शिकायत भी की गई लेकिन लंबे समय से कार्रवाई के अभाव में यह समस्या जस की तस बनी हुई थी.

हाल ही में ग्रापं के चुनाव में यहां कांग्रेस से चुनकर आई सरपंच सरीता रंगारी ने इस समस्या का संज्ञान लेकर भूषण नगर वार्ड क्र. 5 में सड़क पर फैले अतिक्रमण का स्वयं खड़े रहकर सफाया कराया. अतिक्रमण उन्मूलन कार्रवाई के दौरान ग्रापं सचिव जितेंद्र डावरे, सदस्य सतिश दहाट, इमरान नईम, नजिश परवीन, रोशनी भस्मे, कर्मचारी सुशील धांडे, जॉनी वंजारी आदि की उपस्थिति में अतिक्रमण निकाला गया तथा रास्ते को आवाजाही के लिए अतिक्रमण मुक्त किया गया.

इस अवसर पर सरपंच सरीता रंगारी ने बात करने पर बताया कि, जल्द ही इस मार्ग का नए सिरे से निर्माणकार्य किया जाएगा. उन्होंने ग्राम पंचायत क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अतिक्रमणकारियों द्वारा आवाजाही के रास्तों, नालियों आदि पर अतिक्रमण किए जाने की शिकायतें मिल रही है. जिस दिशा में भी ठोस कार्रवाई के संकेत उन्होंने इस अवसर पर दिए तथा कहा कि, जिन लोगों ने अतिक्रमण किया है वे स्वयं अपने-अपने अतिक्रमण हटा ले अन्यथा ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर से कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण का सफाया किया जाएगा तथा दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी.