नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान देने पर नाना पटोले के खिलाफ बावनकुड़े ने दर्ज की शिकायत…

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। नागपुर में पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने अपने कई समर्थकों के साथ पटोले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि पटोले कहा है कि वे पीएम मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि एक स्थानीय गुंडे के खिलाफ बातचीत कर रहे थे। पटोले ने यह विवादित बयान महाराष्ट्र के भंडारा और गोंदिया जिला परिषद के चुनाव प्रचार के दौरान दिया था। बावनकुले ने नागपुर के कोराडी पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज करवाई है।

भंडारा- गोंदिया से बीजेपी सांसद सुनील मेंढे ने भी पटोले के खिलाफ भंडारा जिले में शिकायत दर्ज करवाई है। नितिन गडकरी ने भी नागपुर में इसी प्रकार की शिकायत दर्ज करवाई है। पार्टी के सभी नेताओं को अलग-अलग जिलों में शिकायतें और मुकदमा दर्ज करवाने का आदेश दिया गया है। बीजेपी नेता पटोले की तत्काल गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी नाना पटोले के ऊपर निशाना साधा है। उन्होंने ने ट्वीट कर इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नितिन गडकरी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया है, वह निंदनीय है। मेरी पुलिस प्रशासन से विनती है कि पटोले पर एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए।