मुंबई में सीएम आवास के बाहर पुलिस की कड़ी निगरानी के बीच हनुमान चालीसा का जाप करने पर अड़ी सांसद विधायक नवनीत राणा

देश में चल रही राजनीति कि सियासत पाठशाला में हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ने की होड़ सी लग गई है। हर राजनैतिक दल अपनी सियासत चमकाने के लिए श्रीराम भक्त हनुमान जी को सियासी दंगल में उतार दिया है। इसके लिए वे आस्था के दांव पर चलकर विरोधी दल को पटखनी देना चाहते है , वहीं विरोधी दल उनके इस दांव को कभी नौटंकी बताते है तो कभी दिखावा।

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर जारी सियासत का जाप अब थम नहीं रहा। इस सियासी दंगल में अब निर्दलीय सांसद नवनीत राणा भी मैदान में कूद गई है। सांसद राणा ने अपने पति विधायक रवि राणा के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ पढ़ने का ऐलान किया है। जिसके बाद मुंबई में सामाजिक सौहार्द बिगड़ रहे है। नवनीत राणा ने सुबह करीब 9 बजे का वक्त जाप करने के लिए दिया था । लेकिन उससे पहले भारी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ता सांसद राणा के घर पहुंच गए थे, और हंगामा करने लगे।
राणा के ऐलान के बाद से सक्रिय हुई मुंबई पुलिस ने राणा दंपति को नोटिस थमा दिया और सीएम आवास की सुरक्षा बड़ा दी गई। वहीं राणा दंपति हनुमान चालीसा का जाप करने पर अड़ी हुई है।

नवनीत राणा ने कहा किसी भी प्रकार से व्यवस्था खराब होती है तो इसके सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा हमें मातोश्री जाने से कोई नहीं रोक सकता है।
रवि राणा ने कहा हम मातोश्री ज रहे है , हमें घर के बाहर रोका जा रहा है। पुलिस के जरिए घर को घेरा गया है। उन्होंने आगे कहा हनुमान चालीसा के लिए ठाकरे से परमीशन लेनी पड़ रही है तो ये दुर्भाग्य की बात है।