शोएब असद का सम्मान आज। यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान द्वारा मुंबई में किया जाएगा सम्मानित.

कामठी: शहर के जाने – माने शख्स राष्ट्रवादी पार्टी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव व नागपुर जिला अध्यक्ष शोएब असद को सामाजिक क्षेत्र में उनके महत्त्वपूर्ण योगदान के लिए ‘ यशवंतराव चव्हाण राष्ट्रीय पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया जाएगा ।

प्राप्त जानकारी अनुसार मुंबई में यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान की ओर से शुक्रवार को आयोजित विशेष कार्यक्रम में राष्ट्रवादी पार्टी के सुप्रीमों , सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरदचंद्र पवार समारोह की अध्यक्षता करेंगे। शोएब असद पिछले 14 साल से गृहमंत्री अनिल देशमुख के साथ राजनीति एवं सामाजिक क्षेत्रों में अब तक सक्रिय है।

यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान की ओर से यह पुरस्कार हर साल किसी व्यक्ति या संस्थान को राष्ट्रीय एकता , लोकतांत्रिक मूल्यों और सामाजिक एवं आर्थिक विकास के लिए उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया जाता है । लिहाजा यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान ने शोएब असद द्वारा नागपुर जिले में अल्पसंख्यक क्षेत्र से राष्ट्रवादी पार्टी में सर्वाधिक सदस्य बनाये जाने पर उनका नाम चयन किया गया है। उन्हें नगद व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया जाएगा। मुंबई में होने जारहे आयोजित कार्यक्रम में कई हस्तियां मौजूद रहेंगी ।